Friday, 30 July, 2021
प्रदेश

3 साल के बच्चे का अपहरण, CCTV में नजर आई संदिग्ध कार

सपी साउथ सम्पत उपाध्याय के अनुसार ग्राम बैरागढ़ चिचली में रहने वाला विपिन मीणा प्राइवेट काम करता है। उसका तीन साल का बेटा वरूण रविवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। सात बजे के करीब वह लापता हो गया। उसकी तलाश गांव वालों ने की

न्यूज़ शेयर करें :

भोपाल( ब्यूरो)। Bhopal Minor Kidnapping Case कोलार के ग्राम बैरागढ़ चिचली में रहने वाला एक तीन साल का मासूम रविवार शाम सात बजे के करीब घर के बाहर से खेलते-खेलते गायब हो गया। बच्चे के परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जताई है। घटना के बाद पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई है। पुलिस कंट्रोल रूप से भारी पुलिस कर्मियों को नाके पर लगाया गया। नाके से गुजरने वाले हर वाहन की तलाशी ली जा रही है। चर्चा है कि बच्चे को अगवा कर एक कार कैरवा चौकी के पास पुलिस चेकिंग प्वाइंट तोड़कर भागी है। इलाके के एक सीसीटीवी में उस कार की तस्वीर कैद हुई है। जिसमें बच्चे के अपहरण की आशंका है।

एसपी साउथ सम्पत उपाध्याय के अनुसार ग्राम बैरागढ़ चिचली में रहने वाला विपिन मीणा प्राइवेट काम करता है। उसका तीन साल का बेटा वरूण रविवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। सात बजे के करीब वह लापता हो गया। उसकी तलाश गांव वालों ने की। वह नहीं मिला तो कोलार थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई है। उसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई हैं।